बोधगया के बाद मुंबई अगला लक्ष्य, इंडियन मुजाहिदीन ट्वीट्स

0

महाराष्ट्र एटीएस अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक आकलन से पता चलता है कि खाते में वास्तविक प्रकट नहीं होता है, लेकिन जांचकर्ताओं को इस मामले को हल्के में नहीं ले रहे हैं।
“एटीएस के सभी अधिकारियों को सतर्क रहना निर्देश दिया गया है और शहर के पुलिस कड़ी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है,” अधिकारी ने कहा।
जो आईएम के आधिकारिक ट्विटर खाते होने का दावा – – रविवार को बोधगया सीरियल ब्लास्ट, @IndianMujahidin द्वारा एक कलरव के कुछ घंटों बाद कहा: “9 Dhamake Humne Karay (हम नौ विस्फोटों से बाहर किया जाता)”।
मुंबई के बारे में एम्बेड करें 5 जुलाई -dated, दो दिन बिहार में हुए धमाकों से पहले -। पढ़ता है, “हमारा लक्ष्य Agla मुंबई हाई रॉक साबूदाना Toh रॉक लो, 7 दिन बचे हैं (हमारा अगला लक्ष्य छोड़ मुंबई है हमें रोक यदि आप कर सकते सात दिनों के लिए।। )। ”
mumbai next goal tweets

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) भी खाते की प्रामाणिकता की जांच कर रही है।
मुंबई पुलिस अपने कर्मियों को संवेदनशील और महानगर भर में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।
संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून एवं व्यवस्था) सदानंद दाते ट्विटर पोस्ट करने के लिए प्रतिक्रिया करने से इनकार कर दिया लेकिन कहा, “मौजूदा स्थिति को देखते हुए, हम अपने पुलिसकर्मियों को अवगत है और उचित कदम कमजोर स्थानों पर सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उठाए जा रहे हैं। हम यह भी सतर्क कर दिया है महत्वपूर्ण स्थानों पर सुरक्षा पुरुषों। ”
“हम नागरिकों से अपील चेतावनी हो सकता है और इस मामले में पुलिसकर्मियों को वे किसी भी संदिग्ध वस्तु मिल सूचित करने के लिए,” दिनांक पीटीआई को बताया।
Nakabandis आयोजित किया जा रहा था और गश्त रणनीतिक स्थानों पर तेज हो गई थी, पुलिस ने बताया कि उपनगरीय रेलवे स्टेशनों पर तलाशी किया जा रहा था और कुत्ते दस्तों सेवा पर डाल रहे थे।
“वाहन की जाँच के लिए बेतरतीब ढंग से बंद कर दिया जा रहा है,” एक पुलिस अधिकारी ने कहा।
रेलवे डिब्बों की जाँच की जा रही थी और घोषणाओं के मामले में यात्रियों ने पुलिस को रिपोर्ट करने के लिए किए गए किसी भी संदिग्ध वस्तु पाया, एक रेलवे पुलिस वाले ने कहा।

About Author

Leave A Reply